pauri-college-girl-burnt

पौड़ी गढ़वाल: गढ़वाल विश्वविद्यालय के पौड़ी कैम्पस में बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा को प्रेम में अंधे एक सिरफिरे आशिक ने पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया। इस घटना में पीड़ित छात्रा 70 प्रतिशत जल गई है। छात्रा को गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुँचाया गया। डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुये उसे बेस अस्पताल श्रीनगर के लिए रैफर करा दिया गया है।

पीड़िता पौड़ी से लगभग 18 किलोमीटर अगरोड़ा के निकट पल्ली गांव (कपोलस्यूं पट्टी) की 19 वर्षीया नेहा है। जोकि पौड़ी डिग्री कॉलेज में बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा है। रविवार को वह कॉलेज से प्रैक्टिकल की परीक्षा देकर स्कूटी से गांव लौट रही थी। इसी दौरान युवती का पीछा कर रहे युवक ने पौड़ी से चंद किलोमीटर की दूरी पर स्थित बुवाखाल के पास सुनसान जगह देखकर युवती को रोका और छेड़छाड़ की कोशिश की। युवती के विरोध पर आरोपी ने पेट्रोल छिड़क कर युवती को आग के हवाले कर दिया और मौके से फरार हो गया। मौके से गुजर रहे दलवीर सिंह नाम के युवक ने लड़की को जलता देख उसे बचाने का प्रयास किया व इस बात की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी।

pauri-college-girl-burnt

सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस मौके पर पहुंची व 108 एम्बुलेंस के जरिये पीड़िता को जिला चिकित्सालय पौड़ी पहुंचाया गया। अस्पताल में राजस्व पुलिस को दिये बयान में नेहा ने बताया कि बंटी से उसकी पहले से जान पहचान थी। थाना प्रभारी मनोज रतूड़ी ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हो सकता है। आरोपी युवक अपने साथ पहले से ही पेट्रोल से भरी बोतल रख इस वारदात का तानाबान बुन चुका था।

यह भी पढ़ें:

डॉ. नरेन्द्र सिंह नेगी द्वारा हिन्दी-गढ़वाली-अंग्रेज़ी शब्दकोश का लोकार्पण

डॉ. नरेन्द्र सिंह नेगी द्वारा हिन्दी-गढ़वाली-अंग्रेज़ी शब्दकोश का लोकार्पण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here