kbc-season-11 dharmendra negi

पौड़ी गढ़वाल: पौड़ी जनपद के विकासखण्ड नैनीडांडा के राजकीय जूनियर हाईस्कूल जगदेई में कार्यरत राज्यपाल पुरस्कार प्राप्त आदर्श शिक्षक धर्मेंद्र नेगी का चयन “कौन बनेगा करोड़पति” सीजन-11 के लिए हुआ है। अब एक सही जवाब देने पर वह महानायक अमिताभ बच्चन के साथ KBC की हॉट सीट पर नजर आएंगे।

उत्कृष्ट गढ़वाली कवि व प्रखर वक्ता धर्मेन्द्र नेगी की इस उपलब्धि पर राजकीय जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ के जिला मंत्री मुकेश काला एवं राजकीय शिक्षक संघ के पूर्व मण्डलीय प्रवक्ता महेंद्र सिंह नेगी ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उन्हें हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। दोनों शिक्षकों ने कहा हा कि धर्मेंद्र नेगी ने क्षेत्र के साथ-साथ शिक्षा विभाग का भी नाम रोशन किया है।

जिलामंत्री मुकेश कला ने बताया है कि हाल ही में पौड़ी के प्राइमरी विद्यालयों में शुरू हुए गढ़वाली भाषा पाठ्यक्रम को तैयार करने में शिक्षक धर्मेंद्र नेगी का भी अहम योगदान रहा है। बतादें कि ग्राम चुरानी, रिखणीखाल ब्लॉक निवासी धर्मेंद्र नेगी के छोटे भाई शैलेंद्र नेगी ने कुछ वर्ष पूर्व उत्तराखंड पीसीएस टॉप किया था। वर्तमान में शैलेंद्र नेगी उप जिलाधिकारी पद पर कार्यरत हैं। शिक्षक धर्मेंद्र नेगी को “KBC सीजन-11″ के लिए चयनित होने पर देवभूमि संवाद की ओर से अग्रिम बधाई एवं शुभकामनाये।

यह भी पढ़ें:

“शिक्षक एवं गढ़वाली कवि संदीप रावत द्वारा तैयार की गईं गढ़वाली सरस्वती वन्दनाओं को मिल रहीं सराहना”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here