premi-giraftar
photo from facebook

पौड़ी गढ़वाल: बीते शनिवार को पौड़ी जनपद में अदवाणी के घने जंगल में प्रेमिका को खाई में धकेलने वाले प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। प्राप्त सूचना के मुताबिक आरोपी प्रेमी कल्जीखाल ब्लॉक के पटवालस्यूं पट्टी के थापली गांव का रहने वाला है। और वन एवं पर्यावरण मंत्रालय दिल्ली में सेवारत है। घायल महिला का अभी भी जिला चिकित्सालय पौड़ी में उपचार चल रहा है। जिसकी तहरीर पर राजस्व पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी बृजेन्द्र सिंह पटवाल बीते शनिवार को अपनी प्रेमिका को लेकर दिल्ली से कोटद्वार, सतपुली, कांसखेत होते हुए पौड़ी के अदवाणी पहुंचा। जहां से दोनों जंगल के रास्ते पैदल थापली गांव के लिए जा रहे थे। जंगल के रास्ते में आरोपी बृजेन्द्र और प्रमिका के बीच कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद आरोपी प्रेमी महिला को खाई में धकेल कर फरार हो गया। देर शाम ग्रामीणों को जंगल में खाई से किसी महिला के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। जिसके बाद लोगों ने खाई से निकालकर 108 आकस्मिक सेवा द्वारा जिला चिकित्सालय पौड़ी पहुंचाया। खाई में गिरने से महिला के कन्धे और पाँव में गंभीर चोटें आई थी। जिसका अभी भी उपचार चल रहा है। राजस्व पुलिस ने प्रेमी की गिरफ्तारी को लेकर कई स्थानों पर दबिश दी। हालाँकि सोमवार सुबह स्वयं प्रेमी ने महिला को फोन कर गलती स्वीकार कर मंगलवार को जिला चिकित्सालय आने की बात कही थी। मंगलवार को जैसे ही आरोपित अस्पताल पहुंचा। राजस्व पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपित को गिरफ्तार किया।

प्रेमिका की तहरीर पर राजस्व पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है। राजस्व निरीक्षक सूरजपाल सिंह ने बताया कि प्रेमी बृजेंद्र सिंह जिले के पटवालस्यूं पट्टी स्थित थापली गांव का है। जो वन एवं पर्यावरण मंत्रालय दिल्ली में सेवारत है।उन्होंने बताया कि प्रेमिका छाया देवी निवासी मेदिनीपुर पश्चिम बंगाल की तहरीर पर प्रेमी के खिलाफ जान से मारने के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

जगमोहन डांगी

यह भी पढ़ें:

पौड़ी: ग्राम प्रधान ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here