fathers day st josephs school

ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा के अल्फ़ा-1 स्थित सेंट जोसेफ स्कूल में शनिवार को प्रधानाचार्य फादर आल्विन पिन्टो के जन्म दिवस के अवसर पर फादर्स डे का आयोजन बड़ी धूमधाम से किया गया. इस अवसर पर स्कूल के सभी विद्यार्थियों के साथ, अध्यापक एवं जीसस एंड मैरी कॉन्वेंट स्कूल के मैनेजर फादर केके थॉमस व KNEUS के निर्देशक फादर सबास्टिन मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे. इसके अलावा अनेक अभिभावक भी उपस्थित रहे.

इस वर्ष फादर आल्विन को दीक्षा लेने के 25 वर्ष पूरे हुए. उन्होंने 19 मार्च 1995 को आगरा में दीक्षा ली थी. फादर पिन्टो ने सेंट जोसेफ स्कूल से पहले निष्कलंक माता चर्च व स्कूल जैत मथुरा में व सेंट लॉरेंस चर्च आगरा में अग्रणी समाज सेवा के रूप में, सेंट फिड़ेलिस चर्च अलीगढ़ में सहायक धर्माचार्य के रूप में एवं सेंट टेरेसा चर्च एवं सेंट टेरेसा स्कूल कोसीकला में धर्माचार्य व प्रधानाचार्य के रूप में अपनी सेवाएं दी हैं. आज इस कार्यक्रम में ग्रेटर नोएडा के अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे. जिनके सम्मुख विद्यार्थियों ने अपनी अभिनय, नृत्य, संगीत गायन आदि प्रतिभा का भरपूर प्रदर्शन किया. साथ ही सभी उपस्थित गण्यमान्य व्यक्तियों ने अपनी करतल ध्वनि से उनकी प्रतिभा को सराहा.

कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्य ने स्कूल की उन विद्यार्थियों को पदकों से सम्मानित किया जिन्होंने स्कूल की बाहर होने वाली प्रतियोगिताओं में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए अपनी धाक जमाई तथा स्वर्ण, रजत व कांस्य पदक अर्जित किये. फादर पिन्टो ने सभी उपस्थित लोगों को इस भव्य कार्यक्रम के लिए तथा कार्यक्रम में उपस्थित रहने के लिए धन्यवाद दिया. स्कूल की तरफ से भविष्य में विद्यार्थियों को इस क्षेत्र के किसी भी स्कूल से बेहतर शिक्षा प्रदान कराए जाते रहने का आश्वासन दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here