mahila-ke-kaan-kate

ग्रेटर नोएडा: दादरी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नई आबादी में शराब के लिए पैसे न देने पर एक व्यक्ति ने चाकू से पत्नी के कान काटकर कुंडल निकाल लिए। आरोपी पति पैसे न देने पर आए दिन मारपीट करता है। घायल महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता ने आरोपी पति के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है।

जानकारी के मुताबिक दादरी नगर के मोहल्ला नई आबादी की रहने वाली महिला पप्पी मोहल्ले में ही परचून की दुकान कर बच्चों का पालन पोषण करती है। महिला का पति शकील शराब का आदी है, जो हर समय नशे में रहता है। शराब के लिए पैसे न देने पर प्रताड़ित करने का आरोप है। मंगलवार को शकील शराब के लिए पैसे मांग रहा था। आरोप है कि पत्नी ने पैसे देने से इंकार कर दिया तो चाकू से दोनों कान काटकर कुंडल निकालकर भाग गया। खून से लहुलूहान महिला कोतवाली पहुंची और पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने घायल महिला को उपचार के लिए दादरी के सरकारी

अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालत गम्भीर देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। इलाज के लिए पीड़िता काफी देर तक इधर उधर भटकती रही। अस्पताल के चिकित्साधिकारी डॉ.अमित कुमार का कहना है कि कान का कार्टिलेज कटने पर महिला को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। इसकी सर्जरी की व्यवस्था सीएससी पर नही है। सरकारी एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजने का इंतजाम कराया जा रहा है। वहीं कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रामसेन सिंह का कहना है कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:

यूपी स्टेट जूनियर कुश्ती चैम्पियनशिप: 53 किलो वर्ग में निशा तोमर बनी चैंपियन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here