gaurav-chandel-murder-case

नोएडा : बीते 6 जनवरी को ग्रेटर नोएडा वेस्ट (नोएडा एक्सटेंशन) में गौरव चंदेल के सनसनीखेज हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने पुलिस ने 9 दिन बाद बुधवार को हत्याकांड के बाद लूटी गई गौरव चंदेल की कार को घटनास्थल से 40 किलोमीटर दूर गाजियाबाद के मसूरी इलाके से बरामद कर लिया। हत्यारों ने गाड़ी की पहचान छिपाने के लिए नंबर प्लेट तोड़ डाली थी, लेकिन कार के शीशे पर लगे गौड़ सिटी के गेट पास से कार के चंदेल की होने की पुष्टि हुई। पुलिस की फरेंसिक टीम अब इस कार की जांच में जुटी है। पुलिस को उम्मीद है कि इस कार के जरिए वह कातिलों तक जल्द पहुंच जाएगी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के मसूरी इलाके में आकाश नगर के एक मकान के बाहर यह कार खड़ी हुई थी। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस को बरामद कार पर गौड़ सिटी का गेट पास लगा मिला है। गाड़ी में गौरव चंदेल से संबंधित कुछ पेपर भी मिले हैं। इसके अलावा जो आरोपी गाड़ी यहां तक लाए थे उनकी फुटेज CCTV में कैद है जिसे पुलिस ने ले लिया है। नोएडा पुलिस और एसटीएफ भी मौके पर पहुंची।

बतादें कि बीते 6 जनवरी की रात गुरुग्राम ऑफिस से अपने घर गौड़ सिटी (ग्रेटर नोएडा वेस्ट) लौट रहे गौरव चंदेल की अज्ञात आरोपियों ने लूट के बाद सिर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मंगलवार सुबह पर्थला गोलचक्कर से करीब एक किलोमीटर आगे एवं गौड़ गोल चक्कर से तीन सौ मीटर पहले सर्विस रोड के किनारे उनका शव पड़ा मिला था। अब पुलिस जल्द ही अपराधियों तक पहुँच सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here