ssp-vaibhav-krishan

ग्रेटर नोएडा : गौतमबुद्धनगर के एसएसपी वैभव कृष्ण का कथित वीडियो वायरल होने के मामले में भारतीय किसान यूनियन, एक्टिव सिटीजन टीम, व्यापार मंडल सहित विभिन्न सामाजिक संगठनों के लोग एसएसपी के समर्थन में खड़े हो गए हैं। सोमवार को उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल, भारतीय किसान यूनियन एवं एक्टिव सिटीजन टीम के पदाधिकारी जिलाधिकारी से मिले और मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपा। सबका कहना है कि कुछ असामाजिक तत्व एसएसपी की छवि को धूमिल करना चाहते हैं। मामले की निष्पक्ष जांच करा साजिशकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

व्यापारी नेता मनोज गर्ग का कहना है कि सोशल मीडिया व समाचार पत्रों में एसएसपी वैभव कृष्ण के बारे में अनर्गल खबरें छप रही हैं। उनका कहना है कि जब से वैभव कृष्ण ने जिले में चार्ज संभाला है, तभी से गुंडों, बदमाशों व भ्रष्टाचारियों के बुरे दिन आ गए हैं। ऐसे कर्मठ, जुझारू व ईमानदार अधिकारी की जिले को सख्त आवश्यकता है। सौरभ बंसल का कहना है कि जिले में ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी अधिकारी के समर्थन में व्यापार मंडल के साथ- साथ अनेकों सामाजिक संस्थाएं एक साथ खड़ी हैं। वैभव कृष्ण के कार्यकाल में व्यापारी अपने आपको सुरक्षित महसूस कर रहा है। व्यापार मंडल ने एसएसपी के खिलाफ चल रहे षडयंत्र का पर्दाफाश कर ईमानदार अधिकारी का सहयोग करने की अपील की है। प्रतिनिधिमंडल में सत्यप्रकाश अग्रवाल, सतीश गोयल, कुलदीप शर्मा, मुकेश जैन, मुकुल गोयल, गौरव गोयल, ओम प्रकाश अग्रवाल, रविंद्र सिंह, धीरज शर्मा, रविंद्र नागर आदि शामिल रहे। वहीं एक्टिव सिटीजन टीम ने एसएसपी वैभव कृष्ण का समर्थन करते हुए मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन जिलाधिकारी बीएन सिंह को सौंपा। संगठन के पदाधिकारियों का कहना है कि वैभव कृष्ण का जिले में शांति व्यवस्था एवं सुरक्षा में बहुत ही प्रशंसनीय योगदान है। सामाजिक संगठनों के लोग उनके कायरे से संतुष्ट हैं। एक ईमानदार अधिकारी को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। इस मौके पर हरेंद्र भाटी, संदीप भाटी, आलोक सिंह, अनिल कसाना, सुनील प्रधान, आशीष शर्मा, राजेश भाटी, आरएस पुंडीर आदि मौजूद रहे।

भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष कसाना ने कहा कि किसी भी ईमानदार छवि के अधिकारी का किसी भी प्रकार से शोषण किया जाता है तो जनांदोलन किया जाएगा। सरकार की जिम्मेदारी बनती है कि वह ईमानदार एवं कर्तव्यनिष्ठ स्वच्छ छवि के अधिकारी को पूरा समर्थन दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here