jan-unnati-foundation-greater noida

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा की सामाजिक संस्था जन उन्नति फाउंडेशन के सदस्यों ने रविवार को ग्राम घोड़ी बछेड़ा के गाँधी इंटर कालेज में छायादार और फलदार वृक्ष लगाए।  इसके बाद संस्था की महत्वपूर्ण बैठक में घोड़ी गांव में स्वच्छता अभियान चलाने एवं तालाबो के सौंदर्य करण पर चर्चा की गई। इस मौके पर एडवोकेट देवेंद्र रावल ने ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के कार्यों को महज खानापूर्ति बताया उन्होंने रोष प्रकट करते हुए कहा कि घोड़ी गांव में 3 बड़े तालाब है पर प्रशासन की उदासीनता के चलते पूरे तालाब पर जलकुंभी घास जमी है। जिसके चलते पूर्व में कई दुधारू जानवरो की मौत हो चुकी है। प्यासे जानबर पानी पीने के लिए तालाब में जाते हैं और फिर उसकी जंगली घास में फसकर दम तोड़ देते हैं।

फाउंडेशन के संरक्षक ठाकुर रामदेव सिंह रावल ने इस मुद्दे को डीएम गौतमबुद्ध नगर के सामने उठाने का फैसला किया है। मंगलवार को जन उन्नति फाउंडेशन की अध्यक्ष पिंकी त्रिपाठी एवं शुभाष भाटी, सुग्रीव मिश्रा अपनी पूरी टीम के साथ इस मुद्दे को डीएम के सामने रखेंगे। एवं घोड़ी के विकाश के लिए रोडमैप तैयार करवाएंगे। जिनमे बारिश के पानी की निकाशी, गौशाला एवं बृद्धा आश्रम प्रमुख हैं।jan-unnati-foundation-greater noida

आज की बैठक में जन उन्नति फाउंडेशन के संरक्षक ठाकुर रामदेव सिंह रावल, अध्यक्ष पिंकी त्रिपाठी, कानूनी सलाहकार देवेंद्र रावल, शुभाष भाटी, दीपक ठाकुर, देवेंद्र रावल, पंडित जी, इम्तियाज आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here