car-looted-in-greater-noida

ग्रेटर नोएडा: पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी ग्रेटर नोएडा में बदमाशों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। हालाँकि आये दिन एनकाउंटर भी हो रहे हैं, परन्तु लुटेरों के हौसले बुलंद हैं, शहर में आये दिन लूट की बारदातें हो रही है। कासना कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर ओमेगा के पास सोमवार रात वैगनआर कार में सवार बदमाशों ने होंडा सीएल कम्पनी के एक कर्मचारी को गन पॉइंट पर लेकर अल्टो कार, मोबाइल एवं पर्श लूट लिया। बदमाशों ने ओवरटेक कर वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है।

प्राप्त सूचना के मुताबिक नोएडा सेक्टर-52 में रहने वाले विवेक गौड़, ग्रेटर नोएडा स्थित होंडा सीएल कम्पनी के मेंटेनेंस विभाग में इंजीनियर हैं। सोमवार रात ड्यूटी ख़त्म होने के बाद करीब 12.15  बजे वह अपनी अल्टो कार से अपने घर नोएडा जा रहे थे। इसी दौरान सेक्टर पी-थ्री गोल चक्कर से नोएडा- ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे की तरफ जाने वाली रोड पर एक वैगनआर कार में सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। जब तक विवेक कुछ समझ पाते इससे पहले बदमाशों ने पिस्टल के बल पर आतंकित कर उनकी कार लूट ली।

विवेक के विरोध करने पर मारने की धमकी देकर मोबाइल और पर्श भी लूट लिया। उसके बाद पीड़ित को सुनसान स्थान पर छोड़कर बदमाश फरार हो गए। पीड़ित द्वारा सूचना दिए जाने पर पुलिस मौके पर पहुंची। कोतवाली प्रभारी रामफल सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here