फिल्म

ग्रेटर नोएडा: मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर यमुना एक्सप्रेसवे अथॉरिटी क्षेत्र में फिल्म स्टूडियो बनाने जा रहे हैं। उन्होंने फिल्म स्टूडियो के लिए आवेदन कर यमुना एक्सप्रेसवे प्राधिकरण से 30 एकड़ जमीन मांगी है। सूत्रों के मुताबिक  मिस्टर इण्डिया जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले फिल्म निर्माता बोनी कपूर अगले सप्ताह प्राधिकरण कार्यालय में आएंगे। फरवरी माह में हुई निवेश समिट के बाद निवेशकों का रुझान यमुना प्राधिकरण की ओर बढ़ा है।

प्राधिकरण के ओएसडी एवं निवेश सेल के प्रभारी शैलेंद्र भाटिया ने बताया कि बोनी कपूर ने फिल्म स्टूडियो बनाने के लिए 30 एकड़ जमीन मांगी है। प्राधिकरण के पास जमीन उपलब्ध है। संभव है कि वह अगले सप्ताह जमीन देखने आएंगे। उन्हें कई सेक्टरों में फिल्म स्टूडियो के लिए जमीन दिखाई जाएगी। साइट पसंद आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिल्म स्टूडियो बनने से क्षेत्र के लोगों को रोजगार मिलेगा।

यमुना प्राधिकरण का यह भी प्लान है, कि अगर उनके पास फिल्म स्टूडियो से सम्बंधित कुछ और आवेदन आ जाते हैं तो यमुना क्षेत्र में भी नोएडा की तरह फिल्मसिटी विकसित की जा सकती है। इसके लिए अथॉरिटी के पास प्रयाप्त भूमि उपलब्ध है। फिल्म स्टूडियो को किस श्रेणी के प्लॉट दिए जाएंगे, यह अभी तय करना बाकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here