ceo-greater-noida

ग्रेटर नोएडा: प्राधिकरण के सीईओ पार्थ सारथी सेन शर्मा की कार्यशैली से नाराज चल रहे किसानों ने बृहस्पतिवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के गेट के बाहर सीईओ का पुतला फूंककर अपना रोष प्रकट किया। गुस्साए किसानो ने सीईओ व प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। नाराज किसान सीईओ पार्थ सारथी सेन शर्मा को ग्रेटर नोएडा से हटाने की मांग को लेकर कल से घरना प्रदर्शन कर रहे हैं। किसानों का कहना है कि जब तक सीईओ पार्थ सारथी सेन शर्मा को यहां से हटाया नहीं जाएगा, तब तक उनका धरना प्रदर्शन जारी रहेगा।

गौरतलब है कि बुधवार को किसान अपनी मांगों को लेकर प्राधिकरण के सीईओ पार्थ सारथी सेन शर्मा से मिले गये थे। लेकिन सीईओ ने किसानों को सन्देश दिया कि वह सिर्फ किन्ही पांच सदसयों के प्रतिनिधिमंडल से ही मिलेंगे, जबकि प्रतिनिधिमंडल में विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधि तथा 39 गाँव के किसान समेत लगभग 150 लोग प्राधिकरण में सीईओ से मिलने आये थे। इस पर सभी किसान बोर्ड रूम में बैठ गये और सीईओ के आने का इंतजार करने लगे। यह जानकारी जब सीईओ को हुई तो उन्होंने किसानों को बोर्ड रूप से बाहर करा दिया।ceo-greater-noida

इस बात से नाराज किसान कल से प्राधिकरण कार्यालय पर धरना देकर बैठ गये थे। बृहस्पतिवार को किसानों का धरना जारी रहा और सीईओ का पुतला लेकर प्राधिकरण कार्यालय में घुसने का प्रयास किया लेकिन कार्यालय पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें अंदर नहीं घुसने दिया। किसानों ने कार्यालय के बाहर ही पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की। किसान नेताओं का कहना है कि जब तक सीईओ को हटाया नहीं जाता, उनका आंदोलन जारी रहेगा। धरना प्रदर्शन में सैकड़ों किसान शामिल हैं।