ghodi-bachhera

ग्रेटर नोएडा: कोतवाली दादरी क्षेत्र के अंतर्गत घोड़ी बछेडा गाँव के दो बालकों के शव आज सुबह म्यू सेक्टर में यूनिटेक के निरस्त हुए प्लांट के बोटिंग पूल में मिले। प्राप्त जानकारी के अनुसार घोड़ी बछेडा गाँव के दो बालक सोनू पुत्र जबर सिंह व आर्यन पुत्र पुष्पेंद्र उम्र दोनों की लगभग 11 वर्ष कल दोपहर 3:30 बजे घर से गाय चराने के लिए जंगल में गए थे। और जब शाम तक दोनों बच्चे वापस नहीं आये तो परिजनों ने काफी देर तक खोजबीन की लेकिन दोनों का कोई पता नहीं चल सका।

आज सुबह ग्रेटर नोएडा के म्यू सेक्टर में यूनिटेक के निरस्त हुए प्लांट के बोटिंग पूल में इन दोनों बच्चों के शव मिलने से हड़कंप मच गया सैकड़ों लोग घटना स्थल पर पहुच गए जैसे ही सूचना मिली पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है दादरी पुलिस द्वारा इस मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

आसपास रहने वालों का कहना कि यह जमीन ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण की है जिसमें बने बोटिंग पूल में बरसात का पानी भरा हुआ है। लोगों का कहना है कि यह प्राधिकरण की लापरवाही का नतीजा है ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की इस तरह की लापरवाही से आसपास के लोगों में रोष है। बहुत जल्द इस घटना को लेकर शहर के सामाजिक संगठन गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी से मुलाकात करेंगे और जिन लोगों की लापरवाही से क्षेत्र में आये दिन इस तरह की घटनाये घट रही हैं उनके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की मांग करेंगे।