श्रीनगर गढ़वाल: क्षेत्रीय विधायक विनोद कंडारी ने शनिवार को राजकीय इंटर कॉलेज जखण्ड, टिहरी गढ़वाल के मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया। इससे पहले विधायक विनोद कंडारी ने विधायक निधि से विद्यालय को दिए गए स्कूल फर्नीचर का लोकार्पण किया। शनिवार सुबह करीब 11 बजे विधायक विनोद कंडारी ने विद्यालय पहुंचकर सर्वप्रथम दीप प्रज्वलित कर शिलापट्ट का अनावरण किया और तत्पश्चात फर्नीचर कक्ष का विधिवत उद्घाटन किया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ. यशवंत नेगी एवं बीईओ डॉ. सुरेंद्र सिंह नेगी ने क्षेत्रीय विधायक को शॉल ओढ़ाकर कर सम्मानित किया। कार्यक्रम की शुरुआत में विद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा सरस्वती वंदना से की गई।gic-jakhand

कार्यकर्म के दौरान गत वर्ष बोर्ड परीक्षा में स्कूल स्तर पर हाईस्कूल व इंटर में प्रथम तीन स्थानों पर रहने वाले विद्यार्थियों, गृह परीक्षाओं में प्रथम तीन स्थानों पर तथा खेलकूद प्रतियोगिताओं में राज्य स्तर पर प्रतिभाग करने वाले छात्र-छात्राओं को मुख्य अतिथियों द्वारा सम्मानित किया गया। इस मौके पर विद्यालय के अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह पुंडीर ने विद्यालय से सम्बंधित विभिन्न मांगों को लेकर विधायक विनोद कंडारी के समक्ष मांग पत्र पढ़ा। जिस पर क्षेत्रीय विधायक ने अगले 3 माह में विद्यालय को ई-लर्निंग क्लासेज देने की घोषणा की। इसके साथ ही अन्य मांगे जैसे चारदीवारी, नए कक्ष निर्माण जैसी मांगों को पूर्ण करने का आश्वासन भी दिया। मंच संचालन संयुक्त रूप से ओम प्रकाश बडोनी एवं विक्रम भंडारी ने किया। जबकि सांस्कृतिक कार्यक्रम का संचालन जयंती उनियाल, गीता चौहान, बीना रतूड़ी, विनीता कलूडा, अंजना नेगी द्वारा किया गया।

कार्यक्रम के समापन पर विद्यालय के वरिष्ठ प्रवक्ता सुरेंद्र रावत ने विधायक के सम्मान में सम्मान पत्र पढ़ा। इससे पहले प्रधानाचार्य ने मुख्य अतिथि का आभार प्रकट किया तथा सभा में उपस्थित समस्त अभिभावकों से अनुरोध किया कि वे अपने बच्चों से दोस्ताना व्यवहार रखें तथा गृह कार्य को पूर्ण करने के लिए अवश्य कहें। इस अवसर पर कार्यक्रम में ग्राम प्रधान रामेश्वर लखेड़ा, मातवर रावत, महिपाल बुटोला, पूर्व पीटीए अध्यक्षा पुलमा देवी तृप्ति, राजपाल कठैत, विक्रम भंडारी, स्वतंत्र कुमार, ओम प्रकाश भट्ट, भूपेश रावत, गिरीश भट्ट, प्रेम लाल उप्रेती, विजेंद्र पुंडीर, सोबन भंडारी तथा गुरु प्रसाद सहित समस्त अभिभावक मौजूद रहे।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here