गौतम बुद्धनगर के एसएसपी डॉ. अजय पाल शर्मा के नेतृत्व मे आज ग्रेटर नोएडा पुलिस ने सरिया माफिया रविन्द्र नागर को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि रविन्द्र नागर एक बड़े सरिया माफिया गिरोह का सरगना है। इस लिहाज से ग्रेटर नोएडा पुलिस के लिए यह बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। रविन्द्र नागर को गिरफ्तार कर पुलिस ने सरिया माफिया गैंग पर शिकंजा कसा है। बिसरख थाना क्षेत्र स्थित छापेमारी में नागर के कई ठिकानों से करीब 20 लाख रुपए का अवैध सरिया बरामद हुआ है। रविन्द्र नागर, पूर्व सपा प्रत्याशी का देवर है। नोएडा गाज़ियाबाद में कई नागर के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज है।

सूरजपुर पुलिस ने के हत्थे चढ़ा वाहन चोर गैंग

गौतम बुद्धनगर जिले मे एसएसपी डॉ. अजय पाल शर्मा के नेतृत्व मे आजकल अपराधियों की धरपकड़ जारी है। हररोज कई अपराधी पुलिस द्वारा पकडे जा रहे हैं। अपराधियों के विरुध चलाये जा रहे इस निरंतर अभियान के तहत आज सूरजपुर पुलिस ने चैकिंग के दौरान निम्फो मोड से चार शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से एक मोबाइल फोन व चार चोरी की मोटरसाइकिल व अवैध शस्त्र बरामद किये गएहैं। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त शातिर किस्म के वाहन चोर हैं जो कि दिल्ली-एनसीआर में कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। गैंग का सरगना शैलेंद्र सागर उर्फ़ सोनू गैंगेस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था। गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत मे भेजा गया है। 

गिरफ्तार अभियुक्तों का विवरण:-  अभियुक्तों की पहचान शैलेंद्र सागर उर्फ सोनू निवासी ग्राम मऊ नगला थाना बूता जिला बरेली, मुकेश निवासी साहिबगंज बिहार, गोलू शर्मा बुलंदशहर व विकास निवासी मैनपुरी के रूप में हुई है। फिलहाल चारों सूरजपुर क्षेत्र में किराये पर कमरा लेकर रहे थे। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि अभियुक्तों के कब्जे से दिल्ली से चोरी की गई चार बाइक बरामद हुई है।

मेरठ में बेचते थे बाइक- पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर वाहन चोर गिरोह के बदमाश दिल्ली एनसीआर से चोरी  की गई बाइक को मेरठ के एक कबाड़ी को बेचते थे। यह गैंग पिछले काफी से क्षेत्र में सक्रिय था। पुलिस  उस कबाड़ी के बारे में पता लगा है, जिसे चोरी की बाइक बेचते थे। गिरफ्तार अभियुक्त शैलेंद्र सागर, मुकेश, गोलू शर्मा व विकास जीविका चलाने के लिए वाहन चोरी करते थे। वाहन चोरी की ज्यादातर वारदात दिल्ली में करते थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here